Fiewin App से डेली कमा सकते हैं 10,000 रु. ,जानिए कैसे?

Free Join Our Telegram

कैसा हो अगर आपको एक ऐसा तरीका पता चल जाएगा जिससे आप कम मेहनत करने के बावजूद डेली कम से कम 100-500 रु. और ज्यादा से ज्यादा ₹10000 तक कमा सके?  

शायद आप कहें – तब तो हमारा बल्ले-बल्ले हो जाएगा जी. 

और आपके लिए अच्छी बात यह है कि आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसे ही रियल पैसे कमाने वाला ऐप के बारे में बताने वाले है. 

दरअसल , जिस ऐप की हम बात कर रहे हैं उसका नाम है Fiewin. 

अगर आप इस शब्द का नाम  पहली बार सुन रहे हैं तो आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है हम आपको आगे इसके बारे विस्तार से बतायेगे कि ये Fiewin App Kya Hai और आप इस ऐप से कैसे पैसे कमा सकते है. 

अगर आप सचमुच डेली 100-10,000 रु. कमाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको यह आर्टिकल लास्ट तक पढना चाहिए. कहीं कोई इम्पोर्टेन्ट जानकारी छूट गई तो लेने के देने पड़ सकते है. 

तो बिना देरी किए आइए इस आर्टिकल को शुरू करते हैं और स्टेप बाई स्टेप जानते हैं कि Fiewin Se Paise Kaise Kamaye … 

लेकिन इससे पहले जानना जरूरी है कि Fiewin App क्या है? 

क्या है Fiewin App | What Is Fiewin  In hindi 

दोस्तों , Fiewin एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिससे आप घर बैठे रियल पैसे कमा सकते है. 

इस प्लेटफॉर्म का ऐप और वेबसाइट दोनो है. अगर आप ऐप डाउनलोड करने में अपना कीमती डेटा बर्बाद नहीं करना चाहते हैं तो आप इनके वेबसाइट पर ही गेम खेलकर ऑनलाइन पैसे कमा सकते है. 

बता दें कि इस ऐप में Refer & Earn का ऑप्शन भी दिया गया है यानि कि अगर आपके पास गेम खेलने का टाइम नहीं है तो आप बिना गेम खेले ही इस ऐप को दोस्त यार के साथ Refer करके पैसे कमा सकते है. 

अगर आप इस ऐप के बारे में और जानना चाहते हैं तो आगे संक्षिप्त जानकारी दी जा रही है……….. 

Fiewin App Detail In hindi 

किसी भी ऐप को यूज करने से पहले उसके बारे में जानकारी लेना जरूरी होता है ताकि बाद में कोई प्रॉब्लम न आए इसलिए हम आपको इसके बारे में बेसिक डिटेल दे रहे है- 

ऐप का नाम Fiewin 
ऑफिसियल वेबसाइट fiewin.com 
कितना मिलता है signup बोनस 10 रु. तुरंत 
कितने लोगो ने डाउनलोड किया है आप को 55 लाख से ज्यादा लोगो ने 
कितना रेटिंग मिलता है इस आप को 4.6 रेटिंग 
रेफर और अर्न का क्या सिस्टम है?प्रति रेफेर 10 रु. साथ में 3 लेवल लाइफटाइमर आर्डर कमीशन 
पैसे Withdraw करने का ऑप्शन UPI और Bank Transfer 
कितना है withdraw लिमिट गेम खेलकर पैसे कमाने वालों के लिए 35 रु. और Refer करके Earn करने वालों के लिए 31 रु. 
कस्टमर सर्विस कांटेक्ट Support@fiewin.in 

ये फीचर हैं Fiewin App का

  • इस ऐप से आप रियल पैसे कमा सकते है. 
  • अगर आप रोजाना टाइम निकालकर fiewin ऐप में गेम खेलते हैं तो आप यहाँ से बढ़िया कमाई कर सकते है. 
  • अपने डेली कमाई को आप UPI या बैंक अकॉउंट के माध्यम withdraw कर सकते है. 
  • महज आधे घंटे के भीतर आप अपने अकॉउंट में पैसे प्राप्त कर सकते है. 
  • अगर आप लाइफटाइम तक पैसे कमाना चाहते हैं तो Fiewin agent बनने का ऑप्शन दिया गया है. 
  • आप अपने रेफरल लिंक से दोस्तों को जॉइन कराकर और भी ज्यादा पैसे कमा सकते है. 
  • 3 लेवल पर आर्डर कमीशन मिलना शुरू हो जाता है. 
  • अगर कोई प्रॉब्लम आता है तो कस्टमर सपोर्ट भी मिलता है. 

अगर आप नियमित तौर पर Fiewin App में login करते हैं तो आपको डेली चेक ऑफर मिलता है जिससे आप हर दिन 1 रु. -10 रु. की कमाई कर सकते है. 

यहाँ तक बने रहने के बाद आप Fiewin के बारे में काफी कुछ जान चुके हैं. उम्मीद करते हैं यह जानकारी आपको पसंद आ रहा होगा. आइए अब आपको फटाफट बताते हैं कि इस ऐप को कैसे डाउनलोड करना है और इससे पैसे कमाने के कौन-कौन से तरीके है…… 

कैसे डाउनलोड करे Fiewin ऐप 

अगर आप Fiewin App Download करना चाहते हैं तो इसका प्रोसेस बहुत आसान है.  बस इसके लिए आपको इनके वेबसाइट Fiewin.com में लॉगिन करके अकॉउंट खोलना होगा. 

जब आप अकॉउंट खोल लेंगे तो आपको ऊपर साइड के कोने में इनका APK डाउनलोड करने का ऑप्शन मिल जाएगा. 

कैसे बनाए Fiewin में अपना अकॉउंट 

जैसा कि हम आपको बता चुके हैं Fiewin App को डाउनलोड करने के लिए इनके वेबसाइट में अपना अकॉउंट खोलना बहुत आसान है. अगर आपको परेशानी हो रही तो आगे हम आपको इसकी जानकारी दे रहे है- 

स्टेप-1 सबसे पहले Fiewin.com पर क्लिक करके डायरेक्ट इनके वेबसाइट में आइए.  (आप चाहे तो गूगल में Fiewin सर्च करके भी इनके साइट में पहुंच सकते है.) आपको इनका लॉगिन पेज कुछ इस तरह से दिखाई देगा.

1

स्टेप-2  जैसा कि आपको ऊपर दिए गए स्क्रीनशॉट में 2 ऑप्शन दिख रहे है. एक Quick Login और दूसरा Password login. क्योकि आप अभी नए-नए हैं और आपने इससे पहले Fiewin में अपना अकॉउंट नहीं खोला है. इसलिए आपको नीचे दिख रहे Register के ऑप्शन पर क्लिक करना है. 

स्टेप-3 अब आप Register वाले पेज पर आ चुके है जो कि कुछ इस तरह से दिख रहा है- 

3

यहाँ आपको सबसे पहले अपना चालू मोबाइल नंबर डालना और फिर Get Verification Code के बटन पर क्लिक कर देना है. 

स्टेप-4 कुछ सेकंड के अंदर आपके मोबाइल नंबर पर एक OTP आएगा. इसे जस का तस Input Verification Code वाले बॉक्स में लिख दीजिए. 

स्टेप-5 इतना करने के बाद आपको 6 अक्षर का मजबूत पासवर्ड बनाना होगा. 

स्टेप-6 अब आप Register के बटन पर क्लिक कर दे. जैसे ही आप Register के बटन पर क्लिक करेगे. Fiewin वेबसाइट में आपका अकॉउंट बनकर तैयार हो जाएगा . 

अब आप इनके ऑफिसियल वेबसाइट के होम पेज में रेडिरेक्ट कर दिए जाएगे और आपके मोबाइल स्क्रीन पर 10 रु. का Sign Up बोनस के पॉप-अप के साथ कुछ इस तरह से इनका डैशबोर्ड खुलकर आ जाएगा. 

fiewin app se paise kaise kamaye image 5

Fiewin Website Review In Hindi 

Fiewin वेबसाइट में अकॉउंट बना लेने के बाद आप सोच रहे होंगे कि इसमे क्या -क्या ऑप्शन दिया गया है और इसे कैसे यूज करना है. इसलिए अब हम आपको इन ऑप्शन के बारे में जानकारी देने वाले है. 

Fiewin (होम पेज): 

fiewin app se paise kaise kamaye image 8
  • यहाँ पर आपको सबसे कोने में इनके App को डाउनलोड करने का ऑप्शन दिख जाएगा. 
  • फिर आपको Totoal पॉइंट देखने को मिल जाएगा. ये पॉइंट रु. में हैं यानी 10 पॉइंट का वैल्यू 10 रु. के बराबर है. पॉइंट के आगे आपको रिचार्ज और Withdraw का ऑप्शन दिख जाएगा.  रिचार्ज के ऑप्शन पर क्लिक करके आप अपने Fiewin Wallet को रिचार्ज करने के लिए इसमे पैसे ट्रांसफर कर सकते हैं. 
  • थोड़ा नीचे जाएगे तो आपको Task Reward ,check-in का ऑप्शन दिखेगा. यहाँ से आप टेस्ट पूरे करके एक्स्ट्रा पॉइंट कमा सकते है. Check-in में आप रोजाना 1 रु. कमा सकते है. 
  • और नीचे जाएगे तो आपको अलग-अलग तरह के गेम देखने को मिल जाएगा. इन गेम को खेलकर आप अपना पॉइंट बढ़ाकर ज्यादा पैसे कमा सकते है. आगे इन गेम के बारे में हम विस्तार में बात करेगे.  पहले देखते हैं कि हमे और क्या-क्या ऑप्शन मिलता है. 

Invite:  

fiewin app se paise kaise kamaye image 7
  • Fiewin होमपेज के आगे आपको Invite का ऑप्शन मिल जाता है. अगर आपके पास गेम खेलने का टाइम नहीं है या फिर आप गेम नहीं खेलना चाहते हैं तो आप अपने दोस्त यार को अपना रेफरल/इनवाइट लिंक देकर sign-up कराते हैं तो इस तरह से भी आप Fiewin से पैसे कमा सकते है. 
  • रेफेरल से हुई कमाई आपको सबसे ऊपर देखने को मिल जाएगा. (हमारा यहां Referal Earning अभी Zero दिखा रहा है क्योकि हमने किसी को अभी तक Invite नहीं किया है.) बगल में आपको Withdraw का ऑप्शन दिख जाएगा. यहां क्लिक करके आप अपने रेफेरल से हुई कमाई को निकाल सकते है. इसके लिए आपके Invite में कम से कम 31 रु. होने चाहिए. 
  • Withdraw के नीचे आपको तीन रंगीन बॉक्स दिखेंगे जिनमे Privilage , Ranking और My Links लिखा है. 
  • Privilage- इस ऑप्शन पर क्लिक करने पर आपको अलग-अलग लेवल का इनकम ऑप्शन दिखाई देगा जिनके नाम इस तरह से हैं- The Longest,  The Most Effective , The Highest Amount , The Easiest और Awakener. अगर इन सभी के बारे में बताने लग जाए तो आर्टिकल बहुत लंबा-चौड़ा हो जाएगा और आपको पढ़ने में भी मजा नहीं आएगा. इसलिए हम अभी इन चीजो को स्किप करके आगे बढ़ रहे है. 
  • Ranking: Fiewin हर दिन रात 9:30 अपने Top 20 यूजर को रैंकिंग के आधार पर मोटा रु. देता है. जो कि 10,000 से लेकर 5,00 रु. तक होते है.  आपके जानकारी के लिए बता दें कि यह रैंकिंग कमाई के द्वारा तय किया जाता है. अगर आपने एक दिन में सबसे ज्यादा कमाया और आप top 20 में आ गए तो आपको भी पैसे दिए जाएगे. 
  • My Link:  इस ऑपशन पर क्लिक करने पर आपको  अलग-अलग तरह के Invite link जैसे कि My invite link , Lucky Rupees link और Fiewin Introduction Link मिल जाएगे. इन लिंक को आप कॉपी करके अपने दोस्त को invite कर सकते है. 
  • आगे आपको Invited Today और Today income लिखा हुआ दिख जाएगा. उम्मीद करते हैं कि आप इसका मतलब समझ गए होंगे कि आज कितने लोगो ने मेरे लिंक से जॉइन किया और टोटल कितना कमाई हुआ.  अगर आपका Today Income सबसे ज्यादा हो जाता है तो आप Top 20 रैंकिंग में आ जाएगे और आपको भी 10,000 से 500 रु. का इनाम मिल जाएगा. 
  • नीचे आपको इनकम डिटेल्स लिखा हुआ देखने को मिल जाएगा. आप यहाँ से अपनी कमाई का ब्यौरा देख सकते है. इसी के और नीचे आपको Invite का बटन दिख जाएगा. यहाँ से भी आप अपने फ्रेंड को Invite लिंक भेज सकते है. 

Recharge: 

fiewin app se paise kaise kamaye image 6
  • अगला सेक्शन आपको रिचार्ज का मिल जाएगा. यहां से आप 20 रु. से लेकर 50,0000 तक अपने Fiewin wallet को रीचार्ज कर सकते है. इन पैसों को आप fiewin App में गेम खेलने के लिए यूज कर सकते है. 
  • इसके लिए बस आपको वह अमाउंट डालना है जितने का रीचार्ज करना चाहते हैं और नीचे दिए बटन Recharge पर क्लिक कर देना है. 
  • इसके बाद आपको Google pay , PayTM , PhonePe या Amazon pay में से वह App सेलेक्ट करना होगा जिससे आप मोबाइल नंबर रीचार्ज करना है. बगल में आपको QR Code का ऑप्शन भी मिल जाएगा. आप इस तरीके से भी रिचार्ज कर सकते है. 
  • Payment मेथड सेलेक्ट करते ही एक पॉपअप आएगा और fiewin में पैसे Add करने के लिए Payment Address सेलेक्ट हो जाएगा.  अपने जिस app को पेमेंट करने के लिए चुना है उसे खोलिए और to contact ऑप्शन पर क्लिक करके paste कर दीजिए
  • अब वह अमाउंट डाले जितना आप अपने Fiewin वॉलेट में पैसे ट्रांसफर करना चाहते हैं. और फिर Pay पर क्लिक कर दें.  
  • अब इस payment का Screenshot ले लें . 
  • और fiewin के साइट में वापस आएगे तो आपको यह ऑटोमैटिक पेमेंट वेरिफिकेशन पेज में ले जाएगा. 
  • यहां आपको पेमेंट का स्क्रीनशॉट अपलोड करने का ऑप्शन दिख जाएगा. इस प्रक्रिया को करें. 
  • इसके बाद 1 मिनट में आटोमेटिक वेरिफकेशन हो जाएगा. 
  • आप Fiewin के होमपेज में आकर अपना Wallet चेक कर सकते हैं. आपका Money Add हो गया होगा. 

पहली बार में यह प्रोसेस थोड़ा उबाऊ लग सकता है लेकिन जब आप दूसरी बार करेगे तो यह एक दम सरल लगने लगेगा. 

Fiewin App से पैसे कैसे कमाए? | Fiewin App से पैसे कमाने के तरीके 

अगर आप सीधे शब्दो में जानना चाहते हैं कि आप Fiewin App से पैसे कैसे कमाए जा सकते है तो बता दें कि इस App में पैसे कमाने के लिए मुख्य रूप से 5 तरीके दिए गए. पांचों तरीको के बारे में जानकारी दी जा रही है- 

  1. Signup बोनस के रूप में- जब आप इस ऐप में अपना मोबाइल नंबर और OTP डालकर पहली बार Signup करते हैं तो आपको 10 रु. का Signup बोनस मिलता है. 
  2. Task कम्पलीट करके- Fiewin App के डैशबोर्ड में आपको Task Reward का ऑप्शन दिख जाएगा. जिसके बारे में हम पहले ही आपको बता चुके हैं. इन टास्क को कम्पलीट करके भी आप पैसे कमा सकते है. 
  3. Daily Check-in- Task Reward के बगल में आपको Daily Check-in का ऑप्शन दिख जाएगा. अगर आप Daily चेकइन करते रहते हैं तो आपको यहाँ से एक्स्ट्रा इनकम मिलता है. यह 1 से 3 रु. के बीच होता है. 
  4. Invite & Earn – Fiewin App को आप अपने दोस्तो के साथ करने भी पैसे कमा सकते है. यहां आपको अलग-अलग तरह से इनकम करने का ऑप्शन मिल जाता है.  जिसमे रैंकिंग इनकम और Fiewin एजेंट इनकम का नाम शामिल है.  इस ऐप में Game खेलकर कमाए पैसे और रेफेरल से कमाए पैसों का अलग-अलग पेमेंट किया जाता है. अगर Referral/Invite से कमाए पैसे को निकालने की बात करें तो इसके लिए आपका टोटल कमाई कम से कम 31 रु. होने चाहिए. 
  5. गेम खेलकर- जी हाँ, Fiewin App में आप गेम खेलकर पैसे कमा सकते है. लेकिन हर गेम को खेलने के लिए आपको कुछ पैसे लगाने होंगे. अगर आप जीत जाते हैं तो आपका पैसा वॉलेट में शो होने लगेगा. 

गेम खेलकर कमाए पैसों को निकालने के लिए आपके Wallet में 35 रु. होने चाहिए. 

Fiewin में किस-किस तरह के गेम खेलने को मिलते है?

Fiewin में आपको मुख्य रूप से 7 गेम देखने को मिल जाएगे. इस प्लेटफॉर्म पर जल्द ही एक और नया गेम लॉन्च किया जाएगा. इसलिए आने वाले समय में टोटल 8 गेम हो जाएगे. अभी के टाइम पर मौजूद 7 गेम के बारे में हम आपको जानकारी दे रहे है- 

  • Fast-Parity  
  • Minesweeper 
  • Andar Bahar
  • Crash
  • Dice
  • Circle 
  • Hilo

इन गेम के बारे में आर्टिकल के माध्यम से अच्छे समझा पाना मुश्किल है. इसलिए Fiewin App Game kaise Khele की जानकारी के लिए यह वीडियो जरूर देखे. 

वीडियो: Fiewin App Game kaise Khele

अक्सर लोग इस तरह के प्रश्न पूछते है- 

Fiewin App से कितने रु. कमाए जा सकते है? 

Fiewin ऑनलाइन पैसे कमाने वाला प्लेटफॉर्म है. यहां से लोग डेली 500 से लेकर 10,000 रु. कमा रहे है. अगर बात करे आप कितना कमा सकते हैं तो इसके लिए आपको पहले इस App में गेम खेलना सीखना होगा और हो सके तो ज्यादा से ज्यादा लोगो को अपने Link से invite करना होगा. फिर कुछ दिनों के अंदर आप भी 500 से 10000 रु. कमाने लग जाएगे. 

Fiewin से कमाये हुए पैसे कैसे निकाले? 

Fiewin के डैशबोर्ड में आपको Wallet के सामने रिचार्ज और Withdraw का ऑप्शन दिख जाएगा. पैसे निकालने के लिए आप Withdraw पर क्लिक करे. अगर आप गेम खेलकर जीते हुए पैसे निकलना चाहते हैं तो इसके लिए आपके wallet में 35 रु. होने चाहिए वहीं अगर आप invite से कमाए पैसे निकलना चाहते हैं तो इसके लिए आपके invite वाले वॉलेट में 31 रु. होने चाहिए. 

Game खेलने के लिए Fiewin Wallet को Recharge कैसे करे?  

Game खेलने के लिए Fiewin Wallet को Recharge कैसे करे?  Fiewin में गेम खेलकर पैसे कमाने के लिए पहले से वॉलेट में पैसे होना जरूरी होता तभी आप गेम में पैसे लगा सकते है. 
इस आर्टिकल में हमने आपको Fiewin Wallet को रिचार्ज करने का पूरा प्रोसेस बताया है. आप यहां क्लिक करके उस पार्ट को पढ़ सकते है.

Fiewin में sign up करने पर कितने रु. मिलते है? 

अगर आप पहली बार signup करते हैं तो आपको 10 रु. का बोनस मिलता है. इसका इस्तेमाल आप गेम खेलने के लिए कर सकते है. 

अपने दोस्तो को रेफेरल लिंक से जॉइन कराने पर हमको कितना रु. मिलेगा? 

अगर आप अपने दोस्तो को अपने Invite/Referal link से जॉइन कराते हैं तो आपको हर जॉइनिंग पर 1 रु. मिलेगा. साथ में 3 लेवल तक इनवाइट कमीशन भी दिया जाएगा. 

Fiewin App Downoad कैसे करे? 

अगर आप Fiewin App Dowanload करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको सबसे पहले इनके साइट Fiewin.com में जाकर खुद को रजिस्टर/sign up करना होगा. इसके बाद आपको Dashboard पर app डाउनलोड करने का ऑप्शन दिख जाएगा. यहाँ से आप इनके app को डाउनलोड कर सकते है.  

Fiewin App Se Paise Kaise Kamaye [निष्कर्ष]

Fiewin एक कमाई वाला App और वेबसाइट है. इसी के साथ कुछ लोगो का कहना है कि यह एक MLM ऐप भी है. क्योकि इसमे Invite & Earn में 3 लेवल तक कमीशन दिया जाता है. 

यानी कि अगर आपने दोस्त को अपने लिंक से sign up करने के लिए कहा और उसने Sign up करने के बाद गेम खेलने के लिए अपने वॉलेट में जितने भी रु. का रीचार्ज करेगा उसका आपको 40% कमीशन मिलेगा. मानलीजिए आपके दोस्त ने 200 का रीचार्ज किया तो इसका 40% यानी कि 80 रु. आपको मिलेंगे.  

इसी तरह अगर आपके दोस्त ने अपने किसी दोस्त को Fiewin से पैसे कमाने के बारे में बताया और उसको जॉइन कराने के लिए Referral link दे दिया. और उसके दोस्त ने भी Game खेलने के लिए अपना wallet रीचार्ज किया तो आपके तरह ही आपके दोस्त को 40% कमीशन मिलेगा. 

लेकिन अब यह आपके लिए दूसरा रेफेरल लेवल कहलायेगा इसलिए आपको 20% का कमीशन ही मिलेगा. इसी तरह  तीसरे लेवल में आपको आपके दोस्त को 10% का कमीशन मिलेगा.  

3 लेवल कमीशन के इस पूरे प्रोसेस को नीचे दिए इमेज से समझ सकते है. 

दोस्तों उम्मीद करते हैं यह जानकारी आपको पसंद आया होगा. और Fiewin से पैसे कैसे कमाए से जुड़े सारे सवालों के जवाब भी मिल गए होंगे. 
आर्टिकल में यहां तक हमारे साथ बने रहने के लिए दिल की गहराइयों से प्रेमपूर्वक धन्यवाद…………

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment

x